हार्द्धिक स्वागत

मेरे निजी ब्लॉग "मेरी नन्ही उड़ान " पर आप सबका हार्द्धिक स्वागत है.

आपकी अमूल्य प्रतिक्रियाओं की अभिलाषा है. ..हार्द्धिक आभार सहित...

आपका अपना - तन्वीर

Thursday, 17 April 2014

ग़ज़ल-4- हालात

हालात 

हालात जो मेरे कल गमगीन हो गये
  रिश्तों की सारी तासीर बदल गई..

आके जो टकराया शीशमहल से पत्थर,
 महल-ए-जीस्त की तामीर बदल गई..

सारा कुसुर औ खताऐं मेरे सर आई
बंद लिफाफे से जो तस्वीर बदल गई..

आजमाया है हवाओं ने अपना जोर
सहरा में कल की प्राचीन बदल गई..

निकला था घर से राहें मंजिल पर ही
जाने कैसे ख्वाबों की ताबीर बदल गई..

बैठा रहा मैं अब तलक जिसकी राह में
वहीं मौत मेरी राह-आखिर बदल गई..
                                                           ********************
                                                                   निदा - ए- तन्वीर
                                                           ********************
                                                       (c) तरुण कु. सोनी "तन्वीर"
                                                ईमेल- tarunksoni.tanveer@gmail.com

                                                

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

जल बचाओ -जीवन बचाओ

जल बचाओ -जीवन बचाओ
जल बचाओ -जीवन बचाओ. बेटी बचाओ- भ्रूण हत्या पाप है.

आपको मेरा ये रचना संसार कैसा लगा ?

Total Pageviews